रुझान शिकारी सूचक विदेशी मुद्रा


ट्रेंड हंटर ट्रेंड हंटर विदेशी मुद्रा सूचक के बाद एक प्रवृत्ति है सूचक प्रवृत्ति लाइन ब्रेकआउट के मामले में सिग्नल को बदलने के बिना लगातार प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। सूचक कभी नहीं redraws। बार बंद होने के बाद एक प्रविष्टि संकेत दिखाई देता है रुझान हंटर एक उचित सूचक है यह फैलाव पर वर्तमान संभावित या वास्तविक लाभ (यदि आपने संकेतक संकेत का पालन किया है) को दिखाता है। इसके अलावा, सूचक एक प्रवृत्ति लाइन सफलता के बाद सबसे अनुकूल कीमतों पर अतिरिक्त प्रविष्टि संकेत प्रदान करता है। पैरामीटर SendAlert - चेतावनी SendEMail - ईमेल चेतावनी SendPushNotification - पुश सूचना 8232018 - 3 सितारों यह संकेत धीमी व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा है, हालांकि जब यह बग़ल में कीमत की कार्रवाई की बात आती है तो सूचक ऊपर और नीचे के बीच घूमता रहता है। मेरी राय में कि बाजार की कीमतों को देखने के लिए एक सुंदर काले और सफेद रास्ता है क्योंकि कीमतें नीचे और बग़ल में बढ़ जाती हैं मैं हर संभावित व्यापार की तुलना में व्यापार की बजाय व्यापार करता हूं। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि एक बग़ल में पैरामीटर इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार की संभावना बढ़ाएगा और इस तरह जीतने का एक उच्च मौका होगा। दूसरी बात, झूठी प्रवृत्तियों (बहुत से झूठे प्रवृत्तियों) पर नुकसान की संख्या को कवर करने के लिए कई 200 पिप चालें या बड़ा लाभ पकड़ने की उम्मीद नहीं है। झूठी प्रवृत्तियों की संख्या देखने के लिए, मैंने यह परीक्षण करने के लिए ईए को सूचक प्रवृत्ति परिवर्तन खरीदने और बेचने के लिए बनाया। मैं इस संकेतक का परीक्षण करना जारी रखता हूं और इस समीक्षा को अपने निष्कर्षों के साथ अद्यतित करता हूं - 952018 - 2 सितारे यह संकेतक ईए के लिए इसका उपयोग करते हुए खरीदने के योग्य नहीं है I कई रुझान समय सीमाओं का उपयोग करते हुए ईएएस बनाने में कभी-कभी एक व्यापार (मैं इसे 1 दिन के चलने के लिए सेट करने की कोशिश की थी और 5 एम पर खरीदा गया संकेत है) अगर आप इस सूचक का परीक्षण करते हैं तो आपको लगता है कि यह कई बार खरीद लेंगे, लेकिन यह नहीं यहां तक ​​कि एक बार खरीदने पर भी, जब मैं इसे 5 एम से 1 घंटे में बदल चुका हूं)। अगर आप अपने व्यापार को स्वचालित करने की योजना बना रहे हैं तो इस सूचक का उपयोग करने पर परेशान नहीं होना चाहिए। एंड्री कहता है कि यह संकेत मैनुअल ट्रेडिंग के लिए था। मैं दृढ़ता से सहमत हूं और विश्वास करता हूं कि मैन्युअल ट्रेडिंग के लिए यह संकेतक बहुत अच्छा होगा, लेकिन दुविधा में कठोर काम नहीं चल रहा है, अगर मैं एक ईए बना सकता हूं जो मेरे लिए व्यापार करता है तो बीमार होने से अन्य चीजों के लिए अधिक समय लगता है। अगर और जब सूचक को अपडेट किया जाता है तो मैं इसे फिर से समीक्षा करूँगा :) एंड्री ने मुझे एक या दो सप्ताह पहले अद्यतन दिया था, अब यह दैनिक चार्ट पर काम करता है। धागा: ट्रेण्ड हंटर स्ट्रैटेजी ट्रेन्ड हंटर स्ट्रैटेजी मैं भारत से खुश हूं, मुझे कुछ बेहतरीन रणनीति मिलती है सभी प्रकार के बाजारों में काम करता है, यह 1hr टीएफ में सबसे अच्छा काम करता है, सबसे अच्छा युग्म EURUSD, परॉबॉलिक एसएआर सुपर ट्रेंड लॉन्ग एंट्री: जब सुपर ट्रेंड सिग्नल शो सिग्नल दिखाते हैं, तो परवलयिक को कीमत से गुज़रना चाहिए, बाहर निकलें - फिर से प्रवेश करें- यदि परवलयिक खरीदने के संकेत देते हैं, तो जब कीमत एकदम सही है, तो खरीदने के लिए संकेत सिग्नल लेवल, उसी विधि का उपयोग करें, लघु प्रविष्टि: जब सुपर ट्रांजेक्शन सिग्नल दिखाते हैं, तो परवलयिक कीमत को कम करना चाहिए, बाहर निकलें- परवलयिक शो एक एकल नर्तकीय डॉट, फिर से प्रवेश करें- अगर परॉबोलिक बेचने वाला संकेत देते हैं, तो कीमत निकलने के लिए सुपरस्ट्रेन्ड बेचने वाले संकेत लेवल्स की तरह ही निकलते हैं, इस पद्धति ने मुझे एक अच्छी वापसी दी है, यदि कोई सुपर ट्रिगर संकेत बस दुर्गंध बदल गया, जब सभी बराबर अमीटर्स बराबर हैं (एसएआर, सुपररेंट) तो केवल एक व्यापार ले लो। अपने शुगलों और टिप्पणियों के लिए पहले से धन्यवाद धन्यवाद अंतिम बार 11-20-2018 को 02:22 पूर्वाह्न पर संपादित करें। दिनांक से जुड़ें नवंबर 2018 डाक 2 रियल ट्रेड-रियल प्रॉफिट मैंने कल ही इस धागा को शुरू किया, उदाहरण के लिए, मैंने आपको एक वास्तविक व्यापार दिखाया जो मैंने किया, आज सुबह, EURUSD 1 एचआर चार्ट, एक घंटे में 50 पिप्स के साथ एक व्यापार बंद हो गया है (टीपी), सबूत देखें, आशा है कि आप मेरी रणनीति को समझें, आपको धन्यवाद सभी सुरेश इंडिया सम्मिलित हों तिथि अप्रैल 2018 स्थान कैरिबियन पोस्ट 15 सुपर ट्रेंड इंडिकेटर में शामिल होने के लिए दिनांक मई 2018 का स्थान गेटविक यूके डाक 110 क्या आपको पता है कि सुपर रुझान सूचक बहुत अच्छी तरह से काम करता है और दस जोड़े पर 12 साल की तारीख से परीक्षण किया गया था। 12 वर्षों में सभी प्रमुख विदेशी मुद्रा युग्मकों के लिए सुपर-ट्रेंड इंडेक्स मापदंडों का मूल्यांकन जाना वैज्ञानिक-ट्रेडिंग से ट्रेडिंग रिसर्च यह भी है कि सुपरटेन्ड - एमक्यूएल 4 कोड बेस में एमटी 4 के लिए इंडिकेटर का एक डाउनलोड भी है I ।

Comments